अजय देवगन को सताता है इस बात का डर, दोनों बच्चों को लेकर कही यह बात

अजय देवगन को सताता है इस बात का डर, दोनों बच्चों को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड के एक्शन स्टार सुपरस्टार अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं. हालांकि बेटे युग और बेटी न्यासा को लेकर उनके कमेंट्स हमेशा उनके कंसर्न को दिखाते रहते हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान अजय द्वारा बच्चों पर पड़ने वाले उनके स्टारडम के असर पर बातचीत की गई है .

IANS से बातचीत में अजय से उनके स्टारडम और उनके बच्चों पर इसके असर से जुड़ा सवाल पुछा तो इस पर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ने हॉलीवुड स्टार बेन अफेल्क की बात का समर्थन जताते हुए कहा कि- मैं उनकी बात का समर्थन करता हूं लेकिन क्या ये मुमकिन है? मुझे नहीं पता कि ये मुमकिन हो पाएगा भी या नहीं. हॉलीवुड स्टार बेन ने कहा था कि वे नहीं चाहते कि उनकी शोहरत की कीमत उनके बच्चों को किसी तरीके से चुकानी पड़े. 

साथ ही अजय से पूछा गया कि युग और न्यासा का स्पॉटलाइट में होना अजय को कितना परेशान करता है. तो इस पर अजय ने कहा कि,"इससे मुझे परेशानी होती है. हालांकि मैं सोचता हूं कि बच्चे भी बहुत समझदार होते हैं और वे हमसे पॉजीटिव चीजों के अलावा नेगेटिव चीजें भी हासिल करते ही हैं." आपको जानकारी के लिए बता दें कि युग और न्यासा सोशल मीडिया पर पहले से ही बेहद पॉपुलर हैं. अभिनेता अजय और काजोल अपने बच्चों की तस्वीरें भी आएं शेयर करते रहते हैं. अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अजय जल्द ही तानाजी: द अनसंग वॉरियर में देखने को मिलेंगे. इस फिल्म में वे 12 साल बाद पत्नी काजोल के साथ नजर आने वाले हैं. 

सुशांत ने शेयर की अपनी विश लिस्ट, बताया क्या-क्या करना चाहते हैं

Sleepwear का नया ट्रेंड, कैजुअल ड्रेसिंग के लिए भी अपना सकते हैं नाईट सूट

दिशा ने ताजा की सालों पुरानी यादें, शेयर की स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग के वक़्त की फोटो

रणवीर ने साझा की अपने घर की फोटो, एक्साइटेड हुए फैंस