'विमल' पर अजय की सफाई, मैं तम्बाकू नहीं इस चीज का विज्ञान करता हूँ
'विमल' पर अजय की सफाई, मैं तम्बाकू नहीं इस चीज का विज्ञान करता हूँ
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगनका कहना है कि वह समाज को नकारात्मक रूप से प्रभावित करने वाली किसी भी चीज़ को बढ़ावा नहीं देते हैं और वह तंबाकू नहीं बल्कि इलायची का विज्ञापन करते हैं. पिछले दिनों राजस्थान के कैंसर पीड़ित शख्स ने अजय से तंबाकू का विज्ञापन ना करने की गुहार लगाई थी, जहां अब अजय ने इस पर अपनी सफाई दी है. 

अजय पर करीब एक सप्ताह पहले राजस्थान के कैंसर पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया था कि वे तम्बाकू का विज्ञापन करते हैं, वहीं इस पर अब एक सप्ताह बाद अजय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अजय ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा है कि वह प्रशंसक के सम्पर्क में हैं और वह अपने कॉन्ट्रेक में इस बात का जिक्र करते रहे हैं कि वह तंबाकू का प्रचार नहीं करेंगे और न ही करते हैं. 

अजय देवगन के मुताबिक़,‘‘ मैंने हमेशा अपने कॉन्ट्रेक में यह कहा है कि मैं तंबाकू का प्रचार नहीं करूंगा. जो भी वे विज्ञापन हैं वे इलायची का है और मेरे कॉन्ट्रेक में भी यह कहा है कि इसमें कोई तंबाकू नहीं रहती है. इसलिए अगर वही कम्पनी दूसरी चीज भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता की क्या होना चाहिए.’’ अजय इस पर आगे कहते हैं कि इससे अधिक वह सिर्फ यह कर सकते हैं कि अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान नहीं करेंगे. बता दें कि बीते दिनों एक 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित ने  अजय से समाज के हित में तंबाकू का विज्ञापन ना करने की अपील की थी. जबकि शख्स अजय का काफी बड़ा प्रशंसक है. 

इंटिमेट सीन के समय इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, रोईं थीं फूट-फूटकर!

सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

जन्मदिन विशेष : जानिए माधुरी दीक्षित, आखिर हैं कितनी शिक्षित ? कश्मीर के बदले मांग बैठे थे पाकिस्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -