अजय ने किया इम्युनिटी बढ़ाने वाली दवा का प्रमोशन, फैंस ने मजे लेकर कहा- 'बोलो जुबां केसरी'
अजय ने किया इम्युनिटी बढ़ाने वाली दवा का प्रमोशन, फैंस ने मजे लेकर कहा- 'बोलो जुबां केसरी'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जी हाँ, वह एक के बाद एक बेहतरीन पोस्ट करते हैं. ऐसे में इन दिनों वह प्रमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए भी जमकर पैसा कमा रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर इम्युनिटी बढ़ाने वाली एक दवा की प्रमोशनल पोस्ट शेयर की जो आप देख सकते हैं. वहीं उनकी यह पोस्ट कुछ लोगों को बड़ी फनी लगी और उन्होंने अजय के मजे लेना शुरू कर दिए हैं.

जी दरअसल कई लोग हैं जो उन्हें अब पान मसाला के उनके एक विज्ञापन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. बीते मंगलवार को शेयर की गई अपनी प्रमोशनल पोस्ट में अजय ने लिखा था, 'हाय दोस्तों, मैं पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से IMMU 10टी ले रहा हूं. ये एक प्रभावी इम्युनिटी बूस्टर है. इसने मुझ पर बहुत अच्छा असर दिखाया है. अगर आप भी इसे आजमाने के लिए तैयार हैं तो ये अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है. #YouthSecrets'.

वहीं उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'क्या विमल खाने से भी इम्युनिटी बढ़ती है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पूरे भारत को पता है अजय देवगन की इम्युनिटी पॉवर का राज है विमल... बोलो जुबां केसरी.' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे सर आपका सुनके विमल ट्राय किया था... अब आदत छूट नहीं रही.' इसी के साथ एक यूजर ने तो अजय से लोगों की जेब नहीं कटवाने की अपील तक कर दी. काम के बारे में बात करें तो अजय अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं और उनकी आने वाली फिल्म का नाम भुज है.

कार्तिक ने छोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना

नीतू कपूर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, बेटे को गले लगाते आईं नजर

पूजा भट्ट पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'अपने पापा से पूछो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -