अजय भी फंसे पनामा के जाल में.....

नई दिल्ली : टैक्स हैवन के नाम से प्रसिद्ध पनामा की लॉ फर्म मोसेक फोंसेका से दस्तावेज लीक मामले में देश के कई दिग्गजों के चेहरे सामने आए है. अब इस सूची में एक और चौंकाने वाला नया नाम जुड़ा है. बताया जा रहा है कि टैक्स बचाने के चलते दूसरे देशों में अपना पैसा छिपाने के मामले में मशहूर अभिनेता अजय देवगन का नाम जुड़ गया है.

इस दौरान अजय देवगन पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने ब्रिटिश वर्जिन आईलैंडस में मैरिलबोन इंटरटेनमेंट एंड कंपनी खरीदी थी. जबकि मामले में अभिनेता ने अपनी सफाई पेश करते हुए यह कहा है कि विदेशों में हिंदी फिल्मों के राइट्स खरीदने के लिए उन्होंने इस कम्पनी का सौदा किया था और इसके साथ इस कम्पनी के सौदे से जुडी सभी प्रमुख जानकारी रिज़र्व बैंक के पास थी.

गौरतलब है कि इस सूचि में रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के करीबि‍यों, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक, सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद, पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, डीएलफ के मालिक केपी सिंह और गौतम अडानी के बड़े भाई विनोद अडानी और मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी का नाम भी सामने आया है.जबकि हल ही में इस सूची में सैफ और करीना का नाम भी शामिल हुआ है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -