जल्द बनेगा अजय देवगन की इस फिल्म का सीक्वल, एक्ट्रेस ने दी हिंट
जल्द बनेगा अजय देवगन की इस फिल्म का सीक्वल, एक्ट्रेस ने दी हिंट
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों के सीक्वल आए हैं जो बड़े ही बेहतरीन भी रहे हैं लेकिन कुछ फ्लॉप भी हुए हैं. ऐसे में हाल ही में फिल्मकार लव रंजन लिखित और अकिव अली निर्देशित फिल्म 'दे दे प्यार दे' की सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई है. जी हाँ, खबर मिली है कि फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है. हाल ही में इस बारे में जानकारी देते हुए रकुल ने कहा कि, ''फिल्म का अंत ऐसा रखा गया था कि इसके आगे फिल्म की सीक्वल बनाई जा सके.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि, 'वह लगातार फिल्म के मेकर्स से इस बात की जानकारी लेती रहती हैं कि इसके सीक्वल पर काम कब से शुरू हो सकता है.'

आप सभी को पता ही होगा कि, ''फिल्म 'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो पिछले साल रिलीज हुई थी और फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे.' वहीं फिल्म में अजय देवगन लंदन में रहने वाले एक व्यापारी की भूमिका में है जो अपनी पत्नी (तब्बू) से अलग होकर रहता है और वह अपने से आधी उम्र की लड़की (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार करने लगता है. इस फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता है जब अजय देवगन, रकुल के साथ भारत वापस आते हैं जिसके बाद तीनों की जिंदगी में कई दिलचस्प मोड़ आते हैं.

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी और इस फिल्म ने करीब 143 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वैसे इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा तेजी हो चुकी है और इसी के साथ ऐसी भी चर्चा है कि आने वाले दिनों में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह फिल्म 'थैंक गॉड' में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम किरदार में हैं लेकिन फिल्म को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है.

फिर अक्षय ने दिखाई दरियादिली, बीएमसी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दिए इतने करोड़

एक हफ्ते में ठीक हुई कोरोना पॉजिटिव पाई गई इस स्टार की बेटी

मुस्लिम भाइयों के इस काम को देख खुश हुए सलमान खान, कर दी तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -