नयी तस्वीर शेयर कर अजय देवगन ने जताई यह आशा
नयी तस्वीर शेयर कर अजय देवगन ने जताई यह आशा
Share:

कोरोनावायरस महामारी इन दिनों भी अपना कहर जमाये हुए है. अब इसी बीच अभिनेता अजय देवगन ने इस बात को लेकर निश्चिंत हैं कि दुनिया एक बार फिर से ठीक होकर उठ खड़ी होगी. जी दरअसल अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस पॉजिटिव मैसेज को साझा किया. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, "हम उठेंगे, ठीक होंगे और जीत हासिल करेंगे! हैशटैगगुडवाइव्स हैशटैगस्टेसेफ."

इसी के साथ ही इस समय उनके इस संदेश को लोगों ने खूब पसंद किया है सभी उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. जी दरअसल उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर ईमोजी से प्रशंसकों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. वैसे अगर हम अभिनय के बारे में बात करें, तो अजय देवगन ने नए वेब शो 'लाल बाजार' के ट्रेलर में अपनी आवाज दी है. वहीं साल 2017 में आई उनकी कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी, जिसे न्यूजीलैंड में दोबारा रिलीज किया जाने वाला है.

जी दरअसल बीते दिनों ही इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "न्यूजीलैंड सरकार ने सिनेमाघरों में गोलमाल अगेन को फिर से जारी करने का फैसला लिया है. कोविड के बाद ये सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी. गोलमाल अगेन के साथ 25 जून को वहां के थिएटर्स खुल रहे हैं. किसी ने सही ही कहा है - 'द शो मस्ट गो ऑन." वहीं अजय के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही भुज में दिखाई देंगे जो एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है.

बहन की बेटी को लेकर सोहेल खान ने की मस्ती, वायरल हो रही तस्वीर

अनुष्का शर्मा की नई वेब सीरीज 'बुलबुल' रिलीज, पति ने कर दी तारीफ

सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -