गलवान घाटी घटना पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन!
गलवान घाटी घटना पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता और निर्माता अजय देवगन लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले के आधार पर एक फिल्म बनाने के बारे में घोषणा कर सकते हैं. जी हाँ, हाल ही मे सामने आई जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में 20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की कहानी दिखाई जाने वाली है, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला जमकर किया था.

जी हाँ, इस फिल्म को लेकर अब तक केवल इतनी ही खबर सामने आई है. वैसे अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अजय फिल्म में अभिनय करने वाले हैं या नहीं. इस फिल्म को लेकर यह खबर आई है कि कलाकारों और अन्य क्रू टीम को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इसी के साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा सह-निर्मित किया जाने वाला है. वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों ने अपनी जान गंवा दी थी. वहीँ साल 1975 के बाद भारतीय सेना और चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के साथ टकराव का पहला ऐसा मामला था जो सामने आया था.

वहीँ तब अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों ने भारतीय गश्ती दल पर हमला किया था. वैसे अब काम के बारे में बात करें तो अजय जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देने वाले है. आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और शरद केलकर भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस फिल्म का जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर करने वाले हैं.

सरोज खान की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

'आर्या' को एक व्यक्तिगत जीत मानती हैं सुष्मिता

नहीं रखी जाएगी सरोज खान के लिए प्रार्थना सभा, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -