इस टीवी एक्टर ने मांगे अजय देवगन से 1 करोड़ रुपए, जानिए आगे क्या हुआ?
इस टीवी एक्टर ने मांगे अजय देवगन से 1 करोड़ रुपए, जानिए आगे क्या हुआ?
Share:

इन दिनों कपिल के सितारें बुलंदी पर है और वह लगातार अपने शो के कारण सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, कॉमेडियन कप‍िल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाकेदार वापसी की और इन दिनों वह अपने शो को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं. अब तक इस शो में अब तक कई स्टार्स शिरकत कर चुके हैं और इस बार शो में फिल्म 'टोटल धमाल' के स्टार्स पहुंचे. जी हाँ, अजय देवगन और रितेश देशमुख के अलावा 'टोटल धमाल' के डायरेक्टर इंद्र कुमार भी शो पर मौजूद रहे और अब शो का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आपको बता दें कि इस वीडियो में अजय देवगन कृष्णा अभिषेक की इच्छा पूरी करते हैं और उन्हें एक करोड़ रुपए दे देते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शो में कृष्णा एक महिला का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम सपना है और सपना अजय देवगन से 1 करोड़ रुपए मांगती है जो अजय दे देते हैं. आप सभी ने देखा ही होगा कि वह हर बार शो में आए स्टार्स से 1 करोड़ मांगती है और इस बार वह टोटल घमाल की टीम को शाॅल बेचते हैं और पैसे मांगते हैं.

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि अजय भी कृष्णा की तमन्ना पूरी करते हैं और उन्हें 1 करोड़ रुपये का बैग पकड़ा देते हैं हालांकि इस बैग में क्या है, ये शो देखने पर ही पता चलेगा. अब बात करें फिल्म की तो इसमें अजय के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी हैं और इस फिल्म की कहानी ट्रेलर देखकर धमाकेदार लग रही है जिसे देखकर आप सभी को आनंद आने वाला है.

Pulwama Attack: सिद्धू के बयान से कपिल के शो पर छाये खतरें के बादल

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

पहले पति से तलाक के बाद अब इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं सारा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -