नहीं बनेगी दृश्यम 2!
नहीं बनेगी दृश्यम 2!
Share:

अजय देवगन एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में एक से बढ़कर एक हिट्स दिए हैं। ऐसे में आजकल उनकी नयी फिल्म को लेकर चर्चे हैं। जी दरअसल अजय ने एक फिल्म की थी जिसका नाम था दृश्यम (Drishyam)। इस फिल्म में उन्होंने एक मजबूर पिता का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के जरिये अजय ने बॉक्स ऑफिस पर साइलेंट धमाका किया था और छप्पर फाड़कर कमाई की थी। फिल्म की सफलता का अधिक श्रेय डायरेक्टर निशिकांत कामत को भी जाता है, जिन्होंने कमाल का डायरेक्शन किया था। हालाँकि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन दृश्यम हमेशा ही उनकी सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती रहेगी।

इन सभी के बीच मेकर्स इसका दूसरा भाग बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम के निर्माता कुमार मंगत के बेटे अभिषेक इसका दूसरा भाग डायरेक्ट करेंगे। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही अभिषेक ने पोर्टल से बात करते हुए इस बात पर पक्की मुहर भी लगा दी थी कि वो जल्द ही दृश्यम 2 (Drishyam 2) के सेट पर लौटेंगे। हालाँकि अब अभिषेक ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे फैंस का दिल टूट जाएगा। जी दरअसल अभिषेक ने बताया है कि दृश्यम को उनके पिता ने वायकॉम मोशन पिक्चर्स (Viacom Motion Pictures) के साथ मिलकर बनाया था। ऐसे में वायकॉम मोशन पिक्चर्स इस बात से नाराज है कि कुमार मंगत उनके बिना ही दृश्यम 2 की प्लानिंग कर रहे हैं।

इसी के साथ अभिषेक ने कहा जब तक दोनों बैनर्स के बीच पैदा हुआ यह विवाद निपट नहीं जाता है, तब तक दृश्यम 2 फ्लोर पर नहीं आ सकती है। इसी के साथ अभिषेक का कहना यह भी है कि इस विवाद पर इन दिनों दोनों बैनर्स के बीच चर्चा हो रही है। अगर हम फिल्म के एक्टर्स की बात करें तो 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के साथ साथ इशिता दत्ता (Ishita Dutta) तबू (Tabu) भी स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं।

कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन बूथ’ के सॉन्ग की शूटिंग

पहली बार दीया मिर्जा ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा

अर्जुन के बाद खराब हुई मलाइका अरोरा की तबियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -