अजय-काजोल की शादी को हुए 22 वर्ष पुरे, अभिनेता की इस पोस्ट ने फैंस को किया लोटपोट
अजय-काजोल की शादी को हुए 22 वर्ष पुरे, अभिनेता की इस पोस्ट ने फैंस को किया लोटपोट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन एवं काजोल को यदि बी-टाउन का सबसे खूबसूरत कपल बोला जाए तो शायद यह गलत नहीं होगा। अजय एवं काजोल ने 24 फरवरी, 1999 को विवाह किया था। आज मतलब बुधवार को दोनों अपनी शादी की 22वीं वर्षगांठ सेलेब्रेट कर रहे हैं। अपनी 22वीं शादी की वर्षगांठ के अवसर पर अजय देवगन ने एक बहुत ही अनोखे ढंग से काजोल को विश किया है। अजय देवगन ने अपने इस्टाग्राम पर एक वाइन की बोतल की तस्वीर साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस वाइन की बोतल पर काजोल एवं अजय देवगन की तस्वीर छपी हुई है, जिसपर लिखा है- ‘Battled in 1999।’ मतलब 1999 में जंग लड़ी। काजोल एवं अजय देवगन एक दूसरे के साथ फ्रेंड्स वाला बॉन्ड भी साझा करते हैं। अजय देवगन अक्सर काजोल को टीज किया करते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने आज सालगिरह पर भी किया है। उन्होंने अपनी शादी को एक जंग के रूप में करार दे दिया है। अजय देवगन के इस पोस्ट पर उनके एवं काजोल के प्रशंसक बहुत मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों को अजय देवगन का इस प्रकार काजोल को शादी की वर्षगांठ विश करना बहुत भाया है।

अजय देवगन एवं काजोल ने बेहद ही सिंपल तरीके से विवाह किया था। मीडिया को अपने स्पेशल डे से दूर रखने के लिए इस जोड़ी ने उनसे झूठ तक कहा था। जहां पर शादी होनी थी, उसका सही पता बताने की जगह दोनों ने मीडिया को शादी का गलत वेन्यू बताया था। अजय देवगन ने यह बात कई इंटरव्यू में कबूल भी की है। अजय देवगन ने काजोल के साथ अपने घर की छत पर ही सात फेरे लिए थे। इस शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही सम्मिलित हुए थे।

ख़त्म हुआ इंतजार! बेटे के जन्म के बाद करीना ने किया पहला पोस्ट

सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' का टाइटल लोगो हुआ रिलीज, फिल्म में होगी इस शख्स की एंट्री

Puppy को नहलाते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -