मंत्रीजी बोले, बुके ले आना वरना मैं तुम्हें मार डालूंगा
मंत्रीजी बोले, बुके ले आना वरना मैं तुम्हें मार डालूंगा
Share:

जनकपुर : नेताओं की जुबान फिसलने का एक और मामला सामने आय़ा है। छतीसगढ़ सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण सरकार मंत्री अजय चंद्राकर ने एक बार फिर अपनी बदजुबानी से विवाद खड़ा कर दिया है। रविवार को लोक सुराज अभियान के दौरान पहुंचे मंत्री ने एक फॉरेस्ट रेंजर से कहा कि मैं तुम्हें मार डालूंगा।

दरअसल, जब मंत्री जी ने वहां वन विभाग के एसडीओ को उपस्थित नहीं देखा, तो उनका पारा हाइ हो गया औऱ उन्होने वहां मौजूद रेंजर से कहा कि यदि उसने एसडीओ के लिए बुके नहीं लाए, तो वो उसे मार डालेंगे। उनके द्वारा बोले गए इस संवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले चंद्राकर ने मंच पर रेंजर को बुलाकर कहा कि जब एसडीओ आ जाए, तो माला रखना मैं उन्हें पहनाऊंगा। उनके लिए बुके भी ले आना, अगर तुमने ऐसा नहीं किया, तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। इसके बाद एसडीओ सीएम शाक्य को कार्यक्रम में न पहुंचाने के कारण निलंबित कर दिया गया।

उस मक्त संसदीय सचिव चंपा एस प्रकाश भी वहीं उपस्थित थे। शिविर में नल योजना के बारे में अधिक शिकायत मिलने पर लोक स्वास्थय यांत्रिकी विभाग के सब इंजीनियर को भी जमकर लताड़ा और बाहर भगा दिया। कई विभागों के आधा दर्झन से अधिक अधिकारियों को भी चंद्राकर ने खूब खरी-खोटी सुनाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -