पाक से वापस लौटे उच्चायुक्त अजय बिसरिया, कहा- दिल्ली की तरफ से ईद की बधाई

पाक से वापस लौटे उच्चायुक्त अजय बिसरिया, कहा- दिल्ली की तरफ से ईद की बधाई

नई दिल्ली: इस्लामाबाद के भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने सोमवार को दिल्ली वापस लौटने पर सभी को ईद की बधाई दी. बिसारिया को कश्मीर मसले पर पाकिस्तान ने देश छोड़ने को कहा था. बिसारिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "ईद मुबारक. आपको इस शुभ दिन पर शांति, सद्भाव और खुशी की मुबारकबाद, और दिल्ली की तरफ से शुभकामनाएं." 

पाकिस्तान छोड़ने से पहले बिसारिया ने भारतीय उच्चायोग के लॉन में 'बेहतर भविष्य के लिए' एक पौधा रोपा. उन्होंने लिखा कि, "कई स्तरों पर सार्थक. पाकिस्तान छोड़ने से पहले, बेहतर भविष्य के लिए एक पौधा लगाया." भारतीय उच्चायोग ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, "हरित भविष्य के लिए पौधरोपण. इंडिया इन पाकिस्तान ने अपने दफ्तर और आवासीय परिसर में महात्मा गांधी को उनकी 150वीं वर्षगांठ पर श्रद्धांजलि देने के लिए 150 पौधे लगाए. हमारे हरित परिसर में 150वां पौधा उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने लगाया."

आपको बता दें कि भारत ने उन पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है, जिनमे कहा गया है कि भारतीय मिशन के लगभग 13 कर्मचारी वाघा बॉर्डर के रास्ते इस्लामाबाद छोड़ चुके हैं. भारत द्वारा जम्मू कश्मीर से धरा 370 हटाए जाने पर इस्लामाबाद ने भारत पर एकतरफा कार्रवाई करते हुए बिसारिया को देश छोड़ने का आदेश दिया.

सरकारी बैंकों के खुलने के समय में होगा बदलाव, अब 10 बजे से नहीं खुलेंगे बैंक !

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई

नकली उत्पादों से देश को इतना हो रहा नुकसान, आंकड़े कर देंगे हैरान