पाक ने भारतीय उच्चायुक्त के आरोप को बताया झूठा
पाक ने भारतीय उच्चायुक्त के आरोप को बताया झूठा
Share:

पाकिस्तान ने भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया  के उन आरोपों का खंडन किया है जिसमे उन्होंने  गुरुद्वारे के अंदर न जाने देने वाली बात कही थी. इस घटना पर पाकिस्तान ने कहा है कि भारतीय राजनायिक ने सिख तीर्थ यात्रियों द्वारा भारत में विवादास्पद फिल्मों के रिलीज के विरोध के चलते अपनी यात्रा रद्द करने पर सहमति की थी.

बता दें कि पाकिस्तान से यह बयान भारत में पाक उच्चायुक्त को नई दिल्ली में तलब करने के ठीक एक दिन बाद दिया है. इस पर भारतीय उच्चायुक्त ने कहा कि वह गुरुद्वारे में भारतीयों से मिलना चाह रहे थे. लेकिन उन्हें रोक लिया गया जबकि इसमें कोई असामन्य बात नहीं थी.

 

इस मामले में पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि सिख श्रद्धालु भारत में विवादास्पद फिल्मों के रिलीज होने के खिलाफ विरोध कर रहे थे. इस बारे में भारतीय उच्चायुक्त को जानकारी दी गई थी. फैसल का कहना है कि इसके बाद भारतीय उच्चायुक्त वहां ना जाने के लिए राजी हो गए थे. ज्ञात हो कि पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया को शुक्रवार को इस्लामाबाद के पास गुरु द्वारा पंजा साहिब जाने से मना कर दिया गया था. 

विश्वनाथन आनंद को पीछे छोड़ 12 साल के खिलाड़ी ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

सचिन की सलाह की परवाह नहीं है ICC को

जब जैकलीन को आया गुस्सा तो हो गयी एक्टर की पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -