अजय ने किया अपनी नई फिल्म की रिलीज डेट का एलान

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को हाल ही में उनकी मूवी 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। इसी दौरान अजय देवगन की एक और मूवी की रिलीज डेट सामने भी सामने आ चुकी है। दरअसल, उनकी मूवी 'मैदान' (Maidaan) की रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है। एक बार फिर मूवी की नई डेट का एलान कर दिया है। अब अजय देवगन की मूवी 'मैदान' आने आए वर्ष 2023 में रिलीज की जाने वाली है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट की सूचना भी दे दी है। 

अजय देवगन की 'मैदान' की रिलीज डेट: अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी मूवी 'मैदान' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। अजय देवगन ने इस बारें में कहा है कि उनकी ये फिल्म 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। उन्होंने मूवी कि रिलीज डेट बताते हुए लिखा, 'एक अज्ञात हीरो सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, इसने भारत को गौरवान्वित किया।' खबरों का कहना है कि मूवी 'मैदान' की रिलीज डेट कई बार बदल चुकी है। इस फिल्म की रिलीज डेट 11 दिसंबर 2020, 13 अगस्त 2021, 15 अक्टूबर 2021, 3 जून 2022 रखी गई थीं। आखिरकार फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

 

मूवी 'मैदान' की कहानी: अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी मूवी 'मैदान' हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी को जी स्टूडियो के साथ बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि मूवी 'मैदान' में 13 वर्ष तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी की कहानी दिखाई जाने वाली है।

 #RiAli Wedding: एक दूजे पर फूल बरसाते दिखे ऋचा-अली

बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना कर्वी फिगर

रैंप पर हुस्न की मल्लिका बनी मलाइका अरोड़ा, तो ट्रोलर्स ने कह डाली ये बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -