आजमगढ़ का आतंकी सीरिया में ढ़ेर
आजमगढ़ का आतंकी सीरिया में ढ़ेर
Share:

सीरिया : आजमगढ़ के संजरपुर का रहने वाला इंडियन मुजाहिद्दीन का आतंकी बड़ा साजिद सीरिया में मारा गया है यह दावा ISIS द्वारा छेड़े गए युद्ध की जानकारी देने वाले कुछ ट्विटर हैंडल के जरिये भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिली है. हालांकि इसकी पुष्टि के लिए खाड़ी देशों में खुफिया सूत्रों को संपर्क किया जा रहा है. UP ATS के I.G. राम कुमार ने बताया कि इस संबंध में और जानकारी इकट्ठी करने की कोशिश की जा रही है ATS लगातार NIA और IB से संपर्क बनाए हुए है.

उन्होंने बताया कि बड़ा साजिद पर दिल्ली के बटला हाउस एनकाउंटर में शामिल होने के आरोप रहे हैं उसका छोटा भाई छोटा साजिद भी बटला हाउस कांड में मारा गया था. गौरतलब है कि पहले दिल्ली पुलिस और फिर NIA ने बड़ा साजिद पर 10 लाख रुपए का इनाम रखा था. I.M. ने उसे उत्तरी भारत में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने के लिए कमांडर बनाया गया था.

हाल ही में ISIS के एक ट्विटर अकाउंटके जरिए दावा किया गया है कि बड़ा साजिद 12 वर्ष की उम्र से जेहाद में शामिल हो गया था. I.N.A. ने बड़ा साजिद के विदेश भागने के बाद रेड कार्नर नोटिस जारी किया था. बड़ा साजिद के कई घटनाओं में शामिल होने के आरोप रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -