अब तो दीपावली में बिजली मिलेगी और सिवईया लकड़ी के चूल्हे पर पकानी होगी
अब तो दीपावली में बिजली मिलेगी और सिवईया लकड़ी के चूल्हे पर पकानी होगी
Share:

रामपुर। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और इसके सहयोगी दलों की बेहतरीन जीत के बाद अब विभिन्न दलों में जीत और हार पर चर्चा चल रही है। कुछ लोग समीक्षा करने में लगे हैं ऐसे में उत्तरप्रदेश के नगर विकास मंत्री और रामपुर से मौजूदा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर शामिल हुए मुहम्मद आजम खान ने कहा कि चुनाव के जो परिणाम सामने आए हैं वे समझ से परे हैं। चुनाव में न तो मोदी लहर थी और न ही भारतीय जनता पार्टी के पास कोई चुनावी मसला था जिसके कारण उसे इतने बड़े पैमाने पर बहुमत मिलता। उन्होंने मायावती के आरोप का समर्थन करते हुए कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी की बात सही लगती है। गौरतलब है कि मायावती ने आरोप लगाया था कि ईवीएम में गड़बड़ी की गई थी। कोई भी बटन दबाया गया हो वोट बीजेपी को ही गया।

आजम खान को विधानसभा चुनाव में रामपुर में जीत मिली लेकिन समाजवादी पार्टी बहुमत नहीं बना पाई। जब आजम खान मंडी समिति में प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए जा रहे थे उसी दौरान उनके वाहन को रोक लिया गया ऐसे में उन्होंने अधिकारी से कहा कि तुमने बड़ी जल्दी नज़रें फेर लीं। आखिर शमशान जीत गया और कब्रिस्तान चुनाव में हार गया।

 मुहम्मद आजम खान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने चुनाव में गलत शब्दों का उपयोग किया था। उनका कहना था अब तो दीपावली पर तो बिजली मिलेगी लेकिन ईद पर सिवईया एलपीजी घरेलू गैस पर नहीं बल्कि लकड़ी के चूल्हे पर पकानी होग। 

आजम बोले- मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा

शिवराज ने कहा: आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -