दादरी मसले पर आजम ने पीएम पर कसा तंज
दादरी मसले पर आजम ने पीएम पर कसा तंज
Share:

रामपुर: उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने दादरी कांड को लेकर अपना बयान दिया है। दरअसल उन्होंने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की भूमिका को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी की है। लखनऊ से लौटते समय उन्होंने स्टेशन पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि अखलाक के घर पर बीफ नहीं था वहां मटन मिला था। अप्रत्यक्षतौर पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी बीफ की बात होती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कुछ जानकारी दे सकेंगे। 

कैबिनेट मंत्री आजम खान ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा द्वारा दादरी कांड की सीबीआई जांच की मांग की थी। जिस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि शर्मा जी को यही नहीं पता कि राज्य सरकार पहले ही संस्तुति कर चुकी है। वे यह नहीं चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच की जाए। इस मामले में शर्मा जी की भूमिका की जांच की मांग भी उन्होंने की। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर  पहले ही दिन से दंगा भड़काने का आरोप लगाया गया है।

आजम खान द्वारा  जामिया विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री के नहीं जाने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण भेजा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पर नहीं गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बिन निमंत्रण के पाकिस्तान गए थे। वे जब भी चाहें जौहर विश्वविद्यालय भी आ सकते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -