आजम खान ने अमर सिंह को कहा दल्ला
आजम खान ने अमर सिंह को कहा दल्ला
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह और कैबिनेट मंत्री आजम खान के बीच उपजा विवाद समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आजम खान द्वारा अमर सिंह को लेकर कई तरह की बातें कही गईं। कथित तौर पर यह बात सामने आई है कि आजम खान ने अमर सिंह को दल्ला कहा उन्होंने भाषाई मर्यादा को लांघ दिया।

आजम खान को लेकर यह कहा जा रहा है कि उन्होंने अप्रत्यक्षतौर पर अमर सिंह के लिए दल्ला और सांड जैसे शब्दों का उपयोग किया। आजम खान ने कहा कि उस दल्ले को उसकी औकात और हैसियत में भी मैंने ही रखा। आजम का कहना था कि ये दल्ला जहां भी जाता है मीडिया उससे पूछता है कि आजम तुम्हें दल्ला क्यों कहते हैं।

गंजे दल्ले द्वारा खुद को सांड बता दिया गया। अगर सांड है तो फिर भी है जानवर ही । सांड कोई खेत नहीं देखता है वह कहीं भी मुंह मार देता है। इसकी पिटाई तो डंडों से ही होती है। मगर यदि यह वफादार होता तो फिर दरवाजे पर बैठता। आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि वज़ीर ए आज़म आखिर अच्छे दिन कहां हैं। क्या वोट के लिए भाई ने भाई को मार दिया। 10 फरवरी को बिजनौर में बाप बेटे पर प्राणघातक हमला हुआ। क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक तनाव भी बढ़ गया और चुनावी समय में हत्या की साजिश की गई।

यूपी चुनाव : सट्टा बाजार भी नही बता पा रहा कि किसकी होगी कुर्सी

बाथरूम वाले बयान पर अब शिवसेना ने मोदी पर किया पलटवार

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्या, सपा विधायक पर दर्ज मामला

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -