आईजोल एफसी ने विरोधी टीम के मैदान पर सत्र की पहली जीत को किया अपने नाम
आईजोल एफसी ने विरोधी टीम के मैदान पर सत्र की पहली जीत को किया अपने नाम
Share:

आइजोल FC ने सोमवार को यहां आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अंतिम स्थान पर चल रहे सुदेवा दिल्ली FC को 2-1 से हराकर विरोधी के मैदान पर सत्र की पहली जीत भी अपने नाम कर ली है। आइजोल की टीम हेनरी किसेका और लालचानहिमा सेइलो के गोल से अंतिम लम्हों तक आसान जीत की ओर बढ़ने में लगी हुई है। स्थानापन्न खिलाड़ी कार्लोस पाओ ने 86वें मिनट में गोल दागकर सुदेवा दिल्ली FC को वापसी दिलाने का प्रयास किया लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बच पाए।

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है।

FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

Hockey WC 2023 में रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अर्जेंटीना के साथ मैच किया ड्रॉ

टाटा स्टील मास्टर्स शतरंज का आनंद नें किया उदघाटन

बाबर आज़म की निजी तस्वीरें और वीडियो हुआ लीक, फिर विवादों में पाक कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -