मैगजीन के लिए सेक्सी और हॉट हुई अय्यारी की एक्ट्रेस
मैगजीन के लिए सेक्सी और हॉट हुई अय्यारी की एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अय्यारी मूवी की एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में है। जी दरअसल में हम बात कर रहें है रकुल प्रीत सिंह की जो इन दिनों सुर्खियां बटोरने में काफी आगे है। अभी हाल ही में रकुल ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। इस फोटोशूट में वे काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं है। आप सभी को बता दें की ये फोटोशूट उन्होंने मैक्सिम मैगजीन के लिए करवाया है जो वाकई में काफी अमेजिंग है।

आपको बता दें की जल्द ही रकुल अय्यारी मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही है इस मूवी के ट्रेलर और सांग्स में इन दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद भी किया जा रहा है। आप सभी को पता हो कि अय्यारी मूवी 16 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इस मूवी के लिए सभी बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

रकुल की बात की जाए तो उनके इंस्टाग्राम पर 2.8m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है अभी हाल ही में फोटोशूट की तस्वीर अपलोड कर उन्होंने लिखा है Catch the new issue of @maxim.india now !! Sweet dreams इसी के साथ एक तस्वीर और है फोटोशूट की जिसे शेयर करते हुए रकुल लिखती है Another one @maxim.india आपको बता दें कि रकुल कई तमिल मूवीज में नजर आ चुकी है और बॉलीवुड मूवी यारियां में इन्हे काफी पसन्द किया गया था।

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह

विवादों से निकली अय्यारी, 16 को होगी रिलीज

फाइनली अब इस दिन बिना किसी क्लैश के रिलीज़ होगी 'अय्यारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -