स्कर्ट की वजह से हुई 'अय्यारी' की एक्ट्रेस शर्म से पानी
स्कर्ट की वजह से हुई 'अय्यारी' की एक्ट्रेस शर्म से पानी
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की फिल्म 'अय्यारी' रिलीज हुई. जो आर्मी की पृष्ठभूमि पर बनी है. फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा मनोज बाजपई, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर जैसे सितारें भी है. फिल्म की स्टार कास्ट अभी भी प्रमोशन में व्यस्त है. हाल ही में सिद्धार्थ और रकुल फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, यहां कार्यक्रम के दौरान दोनों ने फिल्म के एक गाने 'ले डूबा' पर अपनी डांस परफॉरमेंस दी. जिसके बाद गाने की एक स्टेप पर रकुल अपनी ड्रेस नहीं संभाल पाई और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.

दरअसल फिल्म के एक गाने ले डूबा पर दर्शकों के सामने दोनों डांस की स्टेप्स कर रहे थे. परफॉरमेंस के  दौरान एक स्टेप पर सिद्धार्थ, रकुल को हवा में उठाते है, जिसके चलते ड्रेस के कारण रकुल अनकम्फर्टेबल हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. हालाँकि इसके तुरंत बाद रकुल ने खुद को संभाल लिया था. 

बता दें सिद्धार्थ और रकुल दिल्ली के SRCC कॉलेज में प्रमोशन के लिए आये थे. फिल्म रिलीज होने के बाद ट्रेड एनालिस्ट ने अपने रिव्यु में फिल्म को साधारण बताया, साथ ही पहले दिन फिल्म, लोगो को थिएटर तक लाने में सफल नहीं हो सकी. फिल्म की औसत ओपनिंग का हाल ही में रिलीज हुई पैडमैन और इस साल की सबसे चर्चित फिल्म पद्मावत भी है, जिसे दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

मिस वर्ल्ड का ये डांस वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

'मोहब्‍बत नशा है' गाने में झलक रहा उर्वशी और करण का प्यार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -