AIYAARY मूवी रिव्यु
AIYAARY मूवी रिव्यु
Share:

काफी समय से टल रही 'अय्यारी' मूवी की रिलीज़, आखिर आज पर्दों पर रिलीज़ होने जा रही है. 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म को आखिरकार आज सिनेमाघरों में उतारा जायेगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेई और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है, जिसमें दोनों  एक्टर्स को मिलिट्री की DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का हिस्सा बताया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह यूनिट कुछ इम्पोर्टेन्ट नम्बर्स को टेप करके उससे जानकारी निकालती है. काम के बीच ही मेजर जय बक्शी के किरदार निभाते सिद्धार्थ के हाथ आर्मी से जुड़ी कुछ खास जानकारी लग जाती है. इस घटना के बाद वह तुरंत गायब हो जाते हैं. जय को ढूंढने की पूरी ज़िम्मेदारी अभय सिंह की भूमिका निभा रहे मनोज बाजपेयी को दी जाती है, जिसके लिए उन्हें 36 घंटों का समय दिया जाता है.

पूरी फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है कि आखिर वह क्या जानकारी रहती है जो जय के हाथ लग जाती है? देशभक्ती से लबरेज़ यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा है, जोकि एक बड़े वर्ग की पसंद बन सकती है. इस फिल्म के बाकी कलाकारों में नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा और अनुपम खेर समेत कई कलाकार शामिल हैं. लेकिन एक बार फिर मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के अपना लोहा मनवा लिया है, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने नेगेटिव रोल में काफी शानदार दिखे हैं. 2 घंटे 40 मिनट की ये मूवी उन लोगों की पसंद बन सकती है, जिन्हे रोमांस से हटकर एक्शन थ्रिलर जैसा कुछ देखना पसंद है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भाईजान का NGO बीइंग ह्यूमन हुआ Blacklisted

आ गया सोनू के टीटू की स्‍वीटी का नया डायलॉग प्रोमो

इस एक्ट्रेस को फॉलो कर रहीं है भूमि, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -