ऐश्वर्या की पीएस 1 ने विक्रम वेधा को दी मात, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

मणिरत्नम के निर्देशन में बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन की साउथ डेब्यू फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है। अपने ओपनिंग डे से ही फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन भी कर चुकी है। इस मूवी ने फैंस के मध्य भी हंगामा मचा रही है। मूवी के जबरदस्त प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसने रिलीज के तीसरे दिन ही सौ करोड़ रूपए से अधिक का कलेक्शन भी कर चुकी है। वहीं, दूसरी ओर अबतक कमाई के केस में फेल हो रही ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा भी रफ्तार पकड़ती हुई दिखाई दे रही है। चलिए जानते हैं दोनों मूवी ने अबतक कितना कारोबार कर लिया है?

30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई फिल्म दोनों मूवीज के हर दिन के कलेक्शन पर फैंस अपनी निगाह टिकाए हुए है। बात की जाए  पीएस 1 की तो धमाकेदार ओपनिंग के साथ रिलीज हुई ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिखाई दे रही है। मूवी के तीसरे दिन का कलेक्शन बीच दो दिनों के कलेक्शन से भी बहुत ही ज्यादा शानदार है। रिपोर्ट्स का कहना है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने अब तक 108।10 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन भी कर चुके है।

तीसरे दिन बढ़ी रफ्तार: वहीं, विक्रम वेधा भी अब धीरे धीरे कलेक्शन की रेस में आगे आ चुकी है। रविवार को फिल्म ने अच्छा जंप मार दिया है। जो बीते दो दिनों की तुलना में काबिले तारीफ भी बताया जा रहा है। रिलीज के पहले और दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन ने दर्शकों के साथ साथ मेकर्स को भी खूब निराश किया कर दिया है। लेकिन, हल्की शुरुआत के साथ पर्दे पर उतरी ये मूवी अब रफ्तार पकड़ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी ने तीसरे दिन यानी 2 अक्टूबर को करीब 14।50 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है, जो पिछले दो दिनों से बहुत अच्छा है।

PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली

Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस

इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -