रोमांचक रहेगा 'फन्ने खान' में ऐश्वर्या का किरदार
रोमांचक रहेगा 'फन्ने खान' में ऐश्वर्या का किरदार
Share:

अपनी से छोटी उम्र वाले एक्टर के साथ 'ऐ दिल है मुश्किल' में रोमांस कर चुकी ऐश्वर्या राय एक बार फिर वही दोहराने वाली हैं. ऐश्वर्या को फन्ने खान साइन किये हुए काफी समय हो गया और अब वो राजकुमार राव के साथ इस फ़िल्म में रोमांस करती नज़र आएंगी. इस फ़िल्म में अनिल कपूर भी होंगे. आखिरकार अब ऐश्वर्या का इस फ़िल्म में रोल केसा है, ये सामने आ ही गया. 

फन्ने खान फ़िल्म में ऐश्वर्या एक सिंगर की भूमिका निभाएंगी, जिसमे शुरुआत में ही उनका एक हिप हॉप सॉन्ग होगा. इसी के साथ-साथ एक रोमांटिक ट्रैक में उन्हें राजकुमार राव के साथ भी देखा जा सकेगा. इस फ़िल्म की शूटिंग ऐश्वर्या 22 अक्टूबर से शुरू करेंगी. इससे पहले भी इस फ़िल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी थी लेकिन ऐश्वर्या द्वारा कॉस्ट्यूम्स पसंद ना आने के कारण शूटिंग कैंसल करनी पड़ी. अभी हाल ही में ऐश्वर्या मालदीव्स से अपनी फॅमिली के साथ अमिताभ बच्चन का 75 वां बर्थडे सेलिब्रेट करके आयी हैं और अब दिवाली की तैयारी में जुट जाएँगी. 

फन्ने खान की शूटिंग अब दिवाली के बाद से शुरू होना हैं. ऐश्वर्या के फैंस इस मूवी का लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फ़िल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ ऐश को देखना दिलचस्प होगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'शहंशाह' ने 'ड्रीमगर्ल' को दी जन्मदिन की बधाई....

दिगंगना सूर्यवंशी ने धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे.....

मैं करीना के साथ 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहा, KRK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -