कांन्स फिल्म फेस्टिवल में 17 वीं बार अपनी अदाओं का जलबा बिखेरेंगी ऐश्वर्या

बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाकारा और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल अपनी खूबसूरत अदाओं से पेरिस में आयोजित होने वाले कांन्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जलबा बिखेरती हैं. जहाँ बॉलीवुड की कई हसीनाएं कांन्स के रेड कार्पेट पर नज़र आएँगी तो वहीँ ऐश्वर्या राय बच्चन 17वीं कान्स में रेड कार्पेट अपनी अदाओं का जलबा बिखेरीं.  बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बॉलीवुड अभिनेत्री थीं जो कि  भारत का प्रतिनिधित्व करने लिए कांन्स फिल्म महोत्सव में शामिल होने पहुंची थीं.

साल 2002 में आई संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'देवदास' की सफलता के बाद ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे. इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने कान्स में नीता लूला की डिज़ाइनड साड़ी पहनी थी. इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन हर बार  कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंची और उनकीं अदाओं की सारी दुनिया दीवानी होगी. ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले साल अपने कॉस्ट्यूम से पूरी दुनिया से सुर्खियां बटोरी थीं. 

तो वहीँ वो इस बार भी कुछ खास ड्रेस पहने नज़र आएंगी और साथ ही अपने प्रस्तुत से पहले वो शुक्रवार को सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाली हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो कि सोशल मीडिया प्लेफॉर्म यूज़ नहीं करते.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : नेहा धूपिया अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ बंधी शादी के बंधन में, वीडियो हुआ वायरल

नेहा की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा बधाइयों का सैलाब

कैटरीना ने अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर लगाईं आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -