टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ही रोका सेरेमनी का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल
टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ही रोका सेरेमनी का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल
Share:

मनोरंजन जगत से संबंधित स्टार्स का ट्रोल होना अब सामान्य बात हो गई है। सोशल मीडिया के इस समय में यूजर्स किसी को भी ट्रोल करने से बाज नहीं आते। हाल ही में सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के की लीड अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा के साथ भी ही हुआ। सीरियल में पाखी का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी रोका सेरेमनी का एक मजेदार वीडियो साझा किया था, जिसके पश्चात् उपयोगकर्ताओं ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। 

 

 

वही एक माह पूर्व ही अभिनेता नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या शर्मा की रोका सेरेमनी हुई है। इस सेरेमनी का एक वीडियो ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब हम दोनों रोके के वक़्त कन्फ्यूज थे। मैं और नील सोच रहे थे कि क्या चल रहा है यार?’

वही ऐश्वर्या शर्मा का यूं अपने ही रोके के बारे में मजाक करना कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को अच्छा नहीं लगा। ऐसे में यूजर्स ने भला-बुरा कहना भी आरम्भ कर दिया। कई ने उन्हें गालियां भी दीं, जिसके पश्चात् अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को प्यार से उत्तर देना सही समझा। ऐश्वर्या शर्मा ने कमेंट्स को साझा करके लिखा, ''ओके बीसी मतलब विफोर कोविड।।।यदि हां तो आपको बता दूं कि रोका तो कोरोना के पश्चात् तथा उसके दौरान हुआ था। और हां रोका तो मेरा ही था अब रोक सको तो रोक लो। और हां आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं।'' बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा तथा नील भट्ट कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

आदित्य के साथ डांस करते वक्त गिरी नेहा कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो

हिना खान पर केस करना चाहता है ये शख्स, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सीक्रेट हॉलिडे पर हैं राधिका मदान, स्विमिंग पूल से शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -