GHKKPM: एक-दूजे से लिपटे नजर आए देवर-भाभी!, सामने आईं बैडरूम की तस्वीरें

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) फेम 'विराट-पाखी' यानी एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) असल जिंदगी में एक-दूजे के हो गए हैं। शो में दोनों 'देवर-भाभी' का किरदार निभाते हैं लेकिन असल जिंदगी में दोनों पति-पत्नी बन गए हैं। दोनों की शादी के फोटोज ने लोगों का दिल जीता और अब ऐश्वर्या ने नील के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीरें शादी के बाद शेयर की गई हैं जो आप देख सकते हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर यह सभी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में न्यूली वेड कपल नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) बेडरूम में एक साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं यह तस्वीरें बैडरूम की हैं और यही वजह है कि इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। इन तस्वीरों में 'विराट-पाखी' यानी नील और ऐश्वर्या दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर लेटे दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काफी रोमांटिक कैप्शन भी दिया है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने, 'जरा जरा' लिखा है और यही कैप्शन के साथ नील ने भी तस्वीरों को शेयर किया है।

इन तस्वीरों को देखकर कई लोगों को सई की याद आ गई और वह विराट को कह रहे हैं कि तुमने सई को छोड़ दिया। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीरें शादी के बाद की नहीं, बल्कि प्री वेडिंग फोटोशूट है। जी हाँ और इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने पोस्ट में किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में साफ-साफ लिखा है कि ये उनका प्री वेडिंग शूट है। इन तस्वीरों को अब फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

GHKKPM: विराट ने शेयर की अपनी शादी की सबसे खास तस्वीरें

गुम है किसी के प्यार में: विदाई में फूट-फूटकर रोईं ऐश्वर्या शर्मा, वीडियो वायरल

GHKKPM: सई-विराट की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए होगी इस हसीना की एंट्री!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -