कल रिलीज़ होगी ऐश्वर्या राजेश और विजय देवरकोंडा की नई मूवी, world famous lover
कल रिलीज़ होगी ऐश्वर्या राजेश और विजय देवरकोंडा की नई मूवी, world famous lover
Share:

टॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही कोई न कोई बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में नज़र आ रही है ऐश्वर्या राजेश को 14 फरवरी 2020 को 'world famous lover' की रिलीज का इंतजार है, हालांकि वह फिल्म की चार महिला प्रमुखों में से एक हैं, लेकिन 'कौसल्या कृष्णमूर्ति' की अभिनेत्री को चरित्र चित्रण के मामले में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा के अनुसार, वह फिल्म के सबसे दिलचस्प खंड का हिस्सा है. सुवर्णा नाम की एक पारंपरिक गृहिणी के रूप में, वह एक डरपोक और खूंखार महिला का किरदार निभाती हैं, जो अंतत: अपने पति सीनैय्या (वीडी) के व्यवहार के कारण दिल तोड़ने वाली होती है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आधी-तेलुगु अभिनेत्री कोलीवुड में काफी प्रसिद्ध है, जिसने कई उल्लेखनीय फिल्में की हैं. टॉलीवुड में उनका अभिनय अब तक हतोत्साहित कर रहा है. 'डब्ल्यूएफएल' टॉलीवुड में खुद को साबित करने का उनका पहला बड़ा अवसर है. ऐश्वर्या ने तमिल में मणिरत्नम ('नवाब' और आगामी 'पोन्नियिन सेलवन') और गौतम मेनन ('ध्रुव नटचतिराम') के साथ काम किया है. कृति माधव द्वारा निर्देशित 'डब्ल्यूएफएल' में कैथरीन ट्रसा, राशी खन्ना और इजाबेल भी हैं.

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

इस दिन रिलीज़ होगी विजय देवराकोंडा की नई फिल्म

पूजा हेगड़े बनी सलमान खान के लिए एंटरटेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -