ऐश और आमिर के बच्चों ने स्कूल में किया कमाल, फोटो वीडियो हुई वायरल
ऐश और आमिर के बच्चों ने स्कूल में किया कमाल, फोटो वीडियो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में शामिल हैं. हाल ही में आराध्या बच्चन की तस्वीर आमिर खान के छोटे बेटे आजाद के साथ वायरल हो रही है. ये तस्वीरें दोनों के स्कूल में हुए एक प्रोग्राम की जहां दोनों ने एक प्ले किया था. इस प्रोग्राम में दोनों ने एक प्ले में सीता-राम का किरदार निभाया था. आइये जानते हैं उसके बारे में.
 

ऐश की बेटी आराध्या बच्चन और आमिर खान का बेटा आजाद, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं. दरअसल, दशहरा के त्यौहार पर एक इवेंट आयोजित की गई थी. इस दौरान स्कूल के बच्चो ने कई नाटकों पर परफॉर्म किया. इसी एक नाटक में दोनों ने सीता-राम का किरदार निभाया. फैन क्लब से जारी की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों बच्चे ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. आप देख ससकते हैं दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं. 

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर न केवल आराध्या और आजाद की तस्वीरें ही वायरल हो रही हैं बल्कि दोनों के प्रैक्टिस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों नाटक के लिए रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही स्टार किड्स हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी के साथ आप देख लीजिए इन प्यारे बच्चों का ये प्यारा सा वीडियो.

शादी के बाद दीपिका को रहना होगा इन सब के बीच

रिसेप्शन में गिफ्ट लेने पर दीपवीर ने लिया ये बड़ा फैसला

हर बार अपने कपड़े उतारकर शर्मनाक पोज़ देती है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -