पोती आराध्या के साथ म्यूजिक बनाते नजर आए अमिताभ बच्चन
पोती आराध्या के साथ म्यूजिक बनाते नजर आए अमिताभ बच्चन
Share:

आप सभी जानते ही होंगे आज साल 2020 का आखिरी दिन है। ऐसे में कई लोग जश्न मनाने की तैयारी कर चुके हैं। केवल आम लोग ही नहीं बल्कि नए साल के लिए सेलेब्स भी बड़े एक्साइटेड हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन का मानना ​​है कि, 'यह सिर्फ एक और दिन है, एक और साल है और इसको लेकर कोई बड़ी बात नहीं है।' वैसे हाल ही में वह एक स्टूडियो में बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ म्यूजिक बनाते नजर आए है।

 

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और इसमें उनका पूरा परिवार दिखाई आ रहा है। वहीं वह काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। स्टूडियो से एक फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, "कल सुबह, जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किसलिए, बस एक नए दिन एक और नए साल के लिए, ये कोई बड़ी बात! इससे बेहतर परिवार के साथ म्यूजिक बनाना है।" इस तस्वीर में आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन के बगल में बैठी है और माइक के पीछे है। आप देख सकते हैं अभिषेक बच्चन खड़े हैं और अपने फोन में सब कुछ कैप्चर कर रहे हैं। अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन कुर्सी पर बैठी नजर आईं।

वैसे ट्विटर के अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी पोती आराध्या और बिग बी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों ने मास्क भी लगाया हुआ है। आप देख सकते हैं फोटो में अमिताभ ने विक्ट्री का साइन दिखाया और आराध्या ने हेडफोन लगाया है। दोनों की ये तस्वीर भी स्टूडियो के अंदर की है। अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते वक्त लिखा, "पोती और दादा जब माइक के सामने स्टूडियो में म्यूजिक बनाए।" काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, नागराज मंजुले की फिल्म झुंड और रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आएँगे।

पीएम मोदी ने राजकोट में किया AIIMS का शिलान्यास, बोले- स्वास्थय ही सम्पदा है ।।।

इंडोनेशिया को सिनोवैक से मिली कोरोना वैक्सीन की 1।8 मिलियन खुराक

अगले कुछ महीने अमेरिका के लिए होंगे बहुत कठिन: जो बिडेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -