VIDEO: नाचते हुए घर के सारे काम करती हैं ऐश्वर्या राय की भाभी
VIDEO: नाचते हुए घर के सारे काम करती हैं ऐश्वर्या राय की भाभी
Share:

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आजकल इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन खबरें हैं वह एक धमाकेदार फिल्म के साथ वापसी कर रहीं हैं। अब इन सभी के बीच उनकी भाभी का एक वीडियो सामने आया है जो ये दिखा रहा है कि वह भी उनसे कम नहीं हैं। जी दरअसल ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं और अपने फैंस के लिए आए दिन वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। आप सभी को बता दें कि श्रीमा ऐश्वर्या से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by | Blogger (@shrimarai)

जी दरअसल इस वीडियो में वे किचन में जमकर डांसते हुए काम करती दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) काफी फिट दिख रही हैं और लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थक रहे हैं। आपको बता दें की श्रीमा राय ब्लॉगर और मॉडल भी हैं। जी हाँ और सोशल मीडिया पर जमकर लोग उन्हें फॉलो करते हैं। फिलहाल ऐश्वर्या की भाभी यानी की श्रीमा राय का यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वे काला चश्मा पहन किचन में डांस करते हुए प्याज काटती दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और सभी कमेंट कर रहे हैं।

कौन हैं श्रीमा- ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य राय (Aditya Rai)मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं, आदित्य (Aditya Rai) की शादी मॉडल श्रीमा (Shrima Rai) से हुई है। जी हाँ, श्रीमा (Shrima Rai) 2009 में मिसेज इंडिया कॉम्पिटीशन में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं। वहीं खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की भाभी श्रीमा (Shrima Rai) किसी हीरोइन से कम नहीं है।

Iphone की कीमत की सिंपल सी टी-शर्ट पहनकर निकली आलिया, देखकर उड़े सबके होश

अनुष्का और विराट ने बताई बबल लाइफ की झलक, जानिए क्या है खास?

क्या है कहानी के राज से आमिर खान ने उठाया पर्दा, फैंस बोले- सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -