ऐश्वर्या राय ने अपने परिवार संग मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर
ऐश्वर्या राय ने अपने परिवार संग मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी आराध्या के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने वह तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेटी के साथ खूबसूरत दिख रही हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह हाल के बच्चन परिवार के क्रिसमस डिनर की फोटो थी। फोटो को साहिर करते हुए ऐश्वर्या ने इसे कैप्शन दिया, "ऑल अवर लव ऑलवेज"। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से अपने सभी प्रशंसकों को 'मेरी क्रिसमस' की शुभकामनाएं भी दीं और इस कैप्शन के साथ कई क्रिसमस ट्री और स्टार इमोजीस भी लगाए।

मां-बेटी की जोड़ी कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। इस लेटेस्ट तस्वीर में आराध्या लाल स्वेटर पहने हुए क्यूट लग रही हैं और ऐश्वर्या ब्लैक जैकेट पहने हुए नज़र आ रही हैं। अमिताभ की पोती, नव्या नवेली नंदा ने पहले उसी पार्टी से कुछ तस्वीरें साझा कीं। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में जया बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या और उनकी अगस्त्य शामिल थीं।

ऐश्वर्या ने हाल ही में अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह मनाई और अपने दिवंगत पिता के चित्र के आगे अपनी माँ की तस्वीर साझा की। इस फोटो में ऐश्वर्या और आराध्या भी मौजूद थीं। ऐश्वर्या ने भी नवंबर के महीने में आराध्या का जन्मदिन मनाया और एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैद किया, "मेरे जीवन का सबसे अच्छा प्यार, आराध्या मेरा अंगद ... मैं तुमसे प्यार करता हूँ, अनंत और अनैतिकता हमेशा के लिए धन्यवाद और उससे परे और अपने सभी प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए मेरे शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करने के लिए धन्यवाद।" 

 

 

यह भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई

52 हजार का कोट पहनकर घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस भी आए नजर

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल और भाभी रितु के साथ शेयर की तस्वीर, बताया ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -