फोटोग्राफर डब्बू के 25 साल पूरे होने पर ऐश्वर्या ने इस अंदाज़ में दी बधाई
फोटोग्राफर डब्बू के 25 साल पूरे होने पर ऐश्वर्या ने इस अंदाज़ में दी बधाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हो लेकिन लाइमलाइट से दूर नहीं रहती हैं. ऐश्वर्या इतनी खूबसूरत है कि वह इसी के वजह से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती है. 46 साल की ऐश्वर्या आज भी बेहद हसीन और जवां नजर आती है. उनकी खूबसूरती को देख कोई भी उनके उम्र का अंदाजा नहीं लगा पता है. इसी बेशकीमती खूबसूरती के कारण उन्हें मिस वर्ल्ड के खिताब से भी नवाजा गया है.

ऐश्वर्या ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में पहली ही नजर में उन्हें देख आप उनकी खूबसूरती से अट्रैक्ट हो जाएंगे. फोटो में ऐश्वर्या खुले बालों में व्हाइट कलर के टॉप के साथ दिखाई दे रही हैं. ऐश्वर्या का ये फोटोशूट फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डब्बू फेमस फोटोग्राफर हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के फोटोशूट किए हैं. फोटोग्राफ करते हुए डब्बू को 25 साल पूरे हो गए हैं. ऐश्वर्या ने डब्बू द्वारा क्लिक की गई फोटो शेयर करते हुए उन्हें 25 साल पूर होने की बधाई भी दी है. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के पोस्ट को सभी बेहद पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 8.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1997 में फिल्म और प्यार हो गया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने देवदास, हम दिल दे चुके सनम, जोधा अकबर, मोहब्बतें, गुरु, धूम2, ताल और ऐ दिल है मुश्किल जैसी कई फिल्में की हैं. उन्होंने हिंदी के साथ ही कई अलावा तेलगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया है.

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने अन्नू कपूर को जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

घोड़े के ऊपर दिए सोनम कपूर का बयान सुन भड़की इस एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -