रेड हॉट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना किलर फिगर दिखा रहीं ऐश्वर्या
रेड हॉट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना किलर फिगर दिखा रहीं ऐश्वर्या
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली अदाकारा ऐश्वर्या राय की दीवानगी आज भी फैंस के बीच देखने को मिलती हैं. ऐश्वर्या इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती के जरिए बाकि सभी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं. ऐश की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना हैं. फैन फॉलोविंग के मामले में ऐश अब भी सबसे आगे हैं. सिर्फ खूबसूरती ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या की एक्टिंग के भी दर्शक दीवानें हैं. ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में ऐश्वर्या ने एक बार फिर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार ऐश ने अपना रेड हॉट लुक दिखाकर सभी को दीवाना बनाया है. ऐश्वर्या अब 44 साल की हो गई हैं लेकिन अब भी उनके चेहरे की खूबसूरती को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं. इस उम्र में भी ऐश अलग-अलग स्टाइल्स अपनाकर फोटोशूट करवाती रहती हैं. ऐश्वर्या ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऐश ने रेड कलर की शिमर ड्रेस पहनी है जिसमे उनका कातिलाना फिगर दिखा रहा है. ऐश इस लुक में वाकई में कमाल लग रही हैं और उनका ये लुक सभी की जान ले रहा है. इस लुक में ऐश्वर्या रविवार को मुंबई में हुए लक्स गोल्डन अवार्ड्स में शामिल हुई थी और हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिकी थी. सोशल मीडिया पर भी उनके इस हॉट लुक को देखकर तो फैंस की आँखे फटी के फटी रह गई है.

आराध्या को 7वें बर्थडे पर अमिताभ और अभिषेक ने दिया इतना खास गिफ्ट

ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, आराध्या का नाम बदल दें तो बन सकती है...

अपनी नन्ही परी को अभिषेक ने इस अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -