इस साउथ एक्टर की दीवानी हुई ऐश्वर्या, दिया इतना बड़ा बयान
इस साउथ एक्टर की दीवानी हुई ऐश्वर्या, दिया इतना बड़ा बयान
Share:

अजित कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता हैं. बॉलीवुडे में कई सेलेब्स हैं जो कि अजित की अदाकारी के कायल हैं और उन्हें मिले स्टारडम की सराहना भी वे करते हैं. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी अजित कुमार की बड़ी फैन हैं. हाल ही में अपने चेन्नई विजिट पर ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा खुलासा किया गया है कि वो अजित को फिल्म kandukondain kandukondain के दिनों से जानती हैं.

Kandukondein में अभिनेता अजित कुमार, तब्बू, ऐश्वर्या राय बच्चन, अब्बास, पूजा बत्रा, मामूट्टी अहम रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को बेस्ट तमिल मूवीज में भी शामिल किया जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा कि- ''मुझे अजित याद है हालांकि फिल्म में हमारे साथ में ज्यादा सीन नहीं थे. अजित का प्रोफेशनलिज्म अद्भुत है. जिस तरह की सफलता और प्यार वे अपने दर्शकों से हासिल कर रहे हैं, उसे देखकर मैं बहुत ही खुश हूं. वे इसके हकदार हैं.''

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ''Kandukondein में मेरे उनके साथ ज्यादा सीन नहीं थे, फिर भी मैं उनसे सेट पर मिली और मुझे शूटिंग के दौरान उनके परिवार से मिलने का मौका भी मिला. अगर  कभी हमारे रास्ते टकराते हैं तो मैं उन्हें उनकी सफलता को लेकर बधाई भी देना चाहूंगी.'' बता दें कि ऐश्वर्या ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है और उनकी अगली तमिल फिल्म Ponniyin Selvan है. जहां इस फिल्म में वे एक बार फिर दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम करती हुई नजर आएगी. 

 

 

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा

5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी किच्छा सुदीप की 'पहलवान'

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -