ऐश्वर्या ने साइन की इतनी बड़ी फिल्म, ससुर के साथ आएंगी नजर
ऐश्वर्या ने साइन की इतनी बड़ी फिल्म, ससुर के साथ आएंगी नजर
Share:

फिल्ममेकर मणिरत्नम अब बहुत जल्द ही ‘बाहुबली’ जैसी एक और विशाल कैनवास वाली फिल्म लेकर आने वाले हैं. पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. आपको बता दें ये फिल्म मल्टीस्टारर होगी, जो कि एक पीरियड ड्रामा होने वाली है. हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय नजर आने वाली हैं. जी हाँ... और अब तो ऐश ने इस फिल्म को साइन भी कर लिया है.

सूत्रों की माने तो बहुत जल्द ही इस फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के लिए अलावा साउथ इंडस्ट्री के भी बड़े स्टार्स को को अप्रोच किया जा रहा है. इन दिनों तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो जाएगा वैसे ही फिल्ममेकर्स इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर देंगे.

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ उनके ससुर और महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. आपको बता दें अमिताभ और ऐश्वर्या इससे पहले साथ में करीब 6 और फिल्में कर चुके हैं. मणिरत्नम की ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित होगी. हालाँकि अब तक फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.

ऐश्वर्या नहीं बल्कि इनसे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, किया खुलासा

इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं आमिर के भाई

'गुरु' के 12 साल पूरे होने पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -