आमिर खान की 2 महीनों की मेहनत पर ऐश्वर्या ने चार दिनों में फेरा पानी

कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर भी अपना लोहा मनवा लिया है. हाल ही में ऐश्वर्या राय ने सोशल नेटवर्क इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है, जहां उन्होंने महज 4 दिनों में वो काम कर दिखाया है, जो आमिर खान 2 महीनों में भी नहीं कर पाए. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने महज 4 दिन पहले अपना इंस्टाग्राम अकॉउंट बनाया है, जहाँ उनके करीब 9 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हो चुके हैं.

इसी कड़ी में बात की जाए आमिर खान की तो उन्होंने अपने जन्मदिन यानी 14 मार्च को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था, जहां उनके अभी तक केवल 8 लाख 77 हजार फॉलोवर हो पाए हैं. ऐश्वर्या राय ने अपना अकॉउंट बनाने के करीब 11 घंटे बाद पहला फोटो अपलोड किया था. ऐश्वर्या ने उनकी बेटी आराध्या के जन्म की पहली पोस्ट की थी, जहां उन्होंने बेटी को गोद में उठाया हुआ था.

अपनी इस फोटो के कैप्शन में ऐश्वर्या ने लिखा, "And I was born again". ऐश्वर्या राय के डेब्यू पर सोनम ने उन्हें बधाई और उनका इस प्लेटफार्म पर स्वागत किया. सोनम ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, "मेरी जबर्दस्त को-एंबेस्डर इंस्टाग्राम पर आ गई हैं. कान में आपके जोरदार प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कार्तिक आर्यन की इच्छा हुई पूरी, करीना के साथ करेंगे . . .

'रेस 3' को रिलीज़ से पहले ही हिट बनाते है यह कारण

फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे विनय ने पाकिस्तान की जमकर की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -