बेटी आराध्या को लेकर फिर यूजर्स के निशाने पर ऐश्वर्या, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
बेटी आराध्या को लेकर फिर यूजर्स के निशाने पर ऐश्वर्या, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Share:

सोशल मीडिया के ज़माने में बॉलीवुड सेलेब्स का ट्रोल होना आम बात हो गई है लेकिन ट्रोलर्स अब इन सेलेब्स के बच्चों को भी कहां छोड़ते हैं. अब हाल ही में अपनी 12वी मैरिज एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करने मालदीव्स गए ऐश्वर्या और अभिषेक को भी ट्रोल किया जा रहा है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि ऐश और अभिषेक अपनी बेटी आराध्या को भी अपनी साथ लेकर गए हैं. 

लगातार इस वेकेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं अब हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर से वे यूजर्स के निशाने पर आ गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये आपकी लड़की स्कूल नहीं जाती क्या. जब देखों फॉरन ट्रिप पर आपके साथ ही रहती है. इसकी दादी हैं उनके पास रहने दिया करो। क्यों इसको बर्बाद कर रही हो एजुकेट न करके.

एक यूजर ने लिखा कि इन्हें अपनी बेटी को एक आम बच्चे की तरह छोड़ देना चाहिए. वहीं लगातार लोग उनकी फोटो पर अजीब-अजीब तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत प्यारी बच्ची है, लेकिन माता-पिता के रूप में आपकी जिम्मेदारी है कि उसका बचपन उसे जीने दिया जाए. अतः आराध्य को अन्य बच्चों की तरह स्वतंत्र रहना सीखना चाहिए. इस दौरान एक अन्य यूजर लिखता है कि ऐश को नया फोन ले लेना चाहिए. क्योंकि ऐश ने जो फोटो पोस्ट की है वह काफी ब्लर है और इसे ध्यान में रखते हुए यूजर उनके फोन का भी मजाक उड़ा रहे हैं. 

 

SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड

आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -