ऐश्वर्या ने बड़े ही खास अंदाज़ में HUBBY अभिषेक को किया बर्थडे विश
ऐश्वर्या ने बड़े ही खास अंदाज़ में HUBBY अभिषेक को किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आज अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जहां एक ओर जूनियर बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग और फैंस बर्थडे विश कर रहे हैं वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी हाल ही में अभिषेक को बेहद खास अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

ऐश्वर्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति की दो तस्वीरें शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''ऑलवेज...माई बेबी हैप्पी हैप्पी बर्थडे बेबी.'' पहली तस्वीर तो अभिषेक बच्चन के बचपन की है और वहीं दूसरी फोटो में ऐश्वर्या और अभिषेक साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये दोनों की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं.

सलमान संग रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक का हाथ थाम लिया था और फिर दोनों ने 20 अप्रैल 2007 में को शादी कर ली थी. अभिषेक को ऐश्वर्या से फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया था और फिर गुरु की सक्सेस पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया था. फ़िलहाल दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन है. रिश्ता कोर्टशिप से परे हो.

महानायक के बेटे होने के बावजूद फ्लॉप साबित हुए जूनियर बच्चन, इस एक्ट्रेस के प्यार में थे दीवाने

'रावण' के लिए अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था पहली पसंद

इन नए किरदारों को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं अनुराग-भूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -