पति और बेटी के साथ ऐश्वर्या ने गोवा में इतने खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
पति और बेटी के साथ ऐश्वर्या ने गोवा में इतने खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने 1 नवंबर को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. ऐश्वर्या को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा का दर्जा प्राप्त हुआ है. इस बार ऐश्‍वर्या राय ने गोवा में अपना बर्थडे सेल‍िब्रेट क‍िया. इस दौरान उनके साथ उनके पति अभ‍िषेक बच्‍चन और बेटी आराध्‍या भी मौजूद थे.

ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या गुरुवार को ही मुंबई में बर्थडे सेलिब्रेट कर गोवा के लिए रवाना हुए थे. हाल ही उनकी तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या के साथ बेटी आराध्‍या और जून‍ियर बच्‍चन खासा खुश नजर आ रहे है. ऐश्‍वर्या और अभ‍िषेक अक्‍सर कई मौकों पर आराध्‍या के साथ नजर आते हैं. बर्थडे के दिन पति अभ‍िषेक ने ऐश्‍वर्या की जो तारीफ की है, उसका ग्‍लो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें ऐश्वर्या ने कई देशों की सुंदरियों को हराकर 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज पहना था. ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने उनके जन्मदिन पर एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे वाइफ, आई लव यू... मेरा सुखचैन...' ऐश्वर्या और अभिषेक ने 7 साल में 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'बंटी और बबली', 'उमराव जान', 'धूम-2', और 'गुरु' को मिलाकर 6 फिल्मों में काम किया है और शादी के बाद भी ये जोड़ी एक साथ कई फिल्मों में दिखीं.

ऐश्वर्या की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे- 'स्वर्ग से अप्सरा उतर आई...'

हॉट बीवी के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए अभिषेक, इस तरह कर बैठे इश्क का इजहार

इस तरह मनाया जा रहा है बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -