'पोन्नियिन सेल्वन' के सेट से वायरल हो रहा ऐश्वर्या राय का लुक
'पोन्नियिन सेल्वन' के सेट से वायरल हो रहा ऐश्वर्या राय का लुक
Share:

डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में जल्द ही आप ऐश्वर्या राय को देखने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में चल रही है। अभी कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय उनकी बेटी आराध्या के साथ यहाँ आईं थीं। वहीँ उनके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल अभिनेता प्रकाश राज, अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन भी ओरछा में ही है। अब हाल ही में फिल्म सेट से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का लुक लीक हो गया है। सामने आने वाली खबरों के अनुसार ऐश्वर्या फिल्म में दो रोल नंदिनी और मंदाकिनी देवी निभा रही हैं। फिलहाल लीक हुई फोटो में ऐश्वर्या पिंक कलर की सिल्क साड़ी में दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय ने सिल्क साड़ी के साथ हैवी जूलरी कैरी की हुई है। अब इस समय ऐश्वर्या का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि ऐश्वर्या राय काफी समय से फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और बीते महीने ही वह पुद्दुचेरी में सरथकुमार से मिलीं, जहां कुछ जरूरी सीन्स की शूटिंग की गई थी। बात करें फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के बारे में तो यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति की नोवल पर बेस्ड है। इस फिल्म की कहानी नंदिनी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है।

जी दरअसल नंदिनी, सरथकुमार द्वारा निभाए गए रोल Periya Pazhuvettaraiyar की पत्नी हैं और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा, विक्रम, त्रिशा, जयम रवि, प्रकाश राज, प्रभु, ऐश्वर्या लेक्ष्मी, शोभिता धूलिपाल जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। पोन्नियिन सेल्वन, एक ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम ही कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग ओरछा के 16वीं और 17वीं सदी के भव्य महलों और मन्दिरों में हो रही है और मध्य प्रदेश के बाद इस फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में की जाएगी।

सुकमा जिले में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो खूंखार नक्सली ढेर

महाराष्ट्र: कम हो रहा कोरोना का कहर लेकिन बढ़ रहे डेल्टा प्लस के मामले

बंगाल की खाड़ी में आया शक्तिशाली भूकंप, असम-बंगाल के लोगों में दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -