रेस 3 के डर से निर्माता ने बदली फन्ने खां की रिलीज़ डेट

ऐसा लगता है इस साल कोई भी फिल्म अपनी तय हुई तारीख पर रिलीज़ नहीं होगी. कहीं ना कहीं फिल्म के रिलीज़ की तारीख बदलेगी ही और उसके बाद फिल्म रिलीज़ की जाएगी. साल जबसे शुरू हुआ है तभी से ये सिलसिला चालू है. कई सारी फिल्मों के बाद अब बारी आयी है ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' की. जी हाँ, खबर आयी है इस फिल्म की तारीख भी आगे बढ़ दी गयी है.

जी हाँ, सलमान खान की रेस 3 और ऐश्वर्या राय की फन्ने खा दोनी ही बड़ी फिल्में क्लैश होने वाली थी जिसके चलते दोनों फिल्मों की तारीख को बदल दिया गया है. पहले ये दोनों फिल्में इसी साल ईद पर रिलीज़ होने वाली हैं लेकिन निर्माता ने ये फैसला किया है कि अब फन्ने खान अब 13 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

बता दे, अतुल मांजरेकर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं वहीँ फिल्म में ऐश्वर्या एक सिंगर के किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म में ऐश के साथ उनसे उम्र में छोटे कलाकार राजकुमार राव के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी. देखा जा सकता है ऐश्वर्य और राजकुमार पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नज़र आएंगे. दोनो ही फिल्में अब अपने अलग अलग समय पर रिलीज़ की जाएँगी जिससे क्लैश की कोई सम्भावना नहीं होगी.

DilJuunglee : तापसी और साकिब की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लगा लोगो का जमावड़ा

श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -