माँ संग कार में मुस्कराते हुए नजर आईं आराध्या बच्चन
माँ संग कार में मुस्कराते हुए नजर आईं आराध्या बच्चन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में उनकी बेटी के साथ देखा गया है. जी दरअसल उन्हें हाल ही में उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया. आप सभी जानते ही होंगे कि मां-बेटी की इस जोड़ी को लोग खूब प्यार देते हैं और हाल ही में जब दोनों को पैपराजी ने देखा तो इनके फोटोज लेना शुरू कर दिए जोकि अब सोशल मीडिया पर छाए हैं. जी हाँ, इस दौरान आराध्या और ऐश्वर्या ने पैपराजी को स्माइल देकर रिस्पांस भी दिया जो तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

जी दरअसल आराध्या और ऐश्वर्या के जो फोटोज सामने आ रहे हैं उनमें वह अपनी कार में बैठे हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ दोनों के साथ ही एक और बच्ची भी साथ में नजर आ रही हैं जो बहुत कम दिख रही है. वहीं इस दौरान आराध्या कार से बाहर पैपराजी को देखकर हंसते हुए नजर आईं और उनका लुक सुपर कूल दिखाई दिया. वहीं अब दोनों के काफी सारे फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हैं जो फैंस खूब पसंद कर रही हैं. आप सभी को बता दें आराध्या भी अब कैमरा फ्रेंडली हो चुकी हैं और इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है अब उन्हें भी पोज देना आ गया है.

वह आजकल जब भी अपने मॉम-डेड के साथ कहीं स्पॉट की जाती हैं तो वह कैमरा देखकर पोज़ देने लगती हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. वहीं अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही ऐश्वर्या फिल्म 'Ponniyin Selvan' में नजर आने वाली हैं.

दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक बने करण जौहर, इस शख्स ने किया पुरस्कृत

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा

नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -