बिग बी ने शेयर की बहु की ऐसी तस्वीर कि हो गई ट्रोल

हाल ही में बॉलीवुड की 'ब्यूटी क्वीन' कही जाने वाली 'ऐश्वर्या राय' और हॉलीवुड के 'सिंगर फैरेल विलियम्स' ने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं. दोनों के फोटोशूट की तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद भी किया गया लेकिन साथ ही ट्रोल भी कर दिया गया.

ऐश्वर्या ने कई समय बाद किसी फोटोशूट में अपने जलवे दिखाएं लेकिन लोगों को वो भी पसंद नहीं आए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया के यूजर्स कह रहे हैं कि ऐश और फैरेल की तस्वीरों को फोटोशॉप किया गया हैं जिस वजह से वह ऐसी दिख रही हैं. कुछ लोग ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें खूबसूरत कह रहे हैं.

इन तस्वीरों में सबसे ख़ास बात ये हैं कि इन्हे ऐश के ससुर उर्फ़ बिग बी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी किया हैं. आप सभी को पता हो कि ऐश्वर्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त हैं और वे जल्द ही एक और फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ऐश्वर्या की उम्र अब 44 साल हो चुकी हैं और अब भी वे बूढी नहीं दिखती हैं. आप सभी को याद हो एक बार बॉलीवुड की फैशन दिवा सोनम कपूर ऐश्वर्या को बूढी और आंटी कह चुकी हैं. ऐश ने हाल ही में फोटोशूट करवाने के बाद अपने हॉट लुक्स को दिखाकर ये साबित कर दिया हैं कि वह बूढी नहीं हैं.

ऐश्वर्या ने अपने इस फोटोशूट को लेकर कहा भी कि वे ज्यादा से ज्यादा ध्यान अपनी बेटी आरध्या की परवरिश में देती हैं इस वजह से उन्हें फोटोशूट्स और फिल्मों के लिए वक्त नहीं मिलता लेकिन अब वह कोशिश करने में जुटी हैं और कई हद तक उनकी कोशिश रंग ला रही हैं.

बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई है 'बागी 2' के जरिये टाइगर की हीरोपंती

सलमान की सजा से इंडस्ट्री को होगा बड़ा घाटा

पेट के कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रहा है ये एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -