पहली बार तिरंगा फहराएंगी हमारी ऐश्वर्या

बॉलीवुड में वैसे भी देखा जाए तो खूबसूरती की कोई कमी नहीं है. बात जब बॉलीवुड खूबसूरती की हो तो एक नाम हमारे जेहन में सबसे पहले आता है. वह नाम है 1994 मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का, जिनकी खूबसूरती दुनिया भर में पहचानी जाती है. बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने दुनिया भर के तमाम बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी है. ऐश्वर्या को उनकी उपलब्धियों के लिए भारत सरकार द्वारा पद्माश्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है. ऐश्वर्या कई नेशनल और इंटरनेशनल फिल्मो में अपने ग्लेमर की चमक बिखेर चुकी है. अब एक बार फिर से हमे ऐश्वर्या के बारे में कुछ नया सुनने को मिल रहा है.

जी हां बता दे कि, न्यूयार्क में आइफा के समापन के बाद अब एक बार फिर से मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में बॉलीवुड सितारों की धूम मचने को है. तथा इसी कड़ी में पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में उनके विश्व सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा.

लेकिन इसके साथ ही साथ एक बात और भी पता चली है वह यह है कि, आईएफएफएम में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए आयोजित होने वाले विशेष सत्र 'सेलिब्रेटिंग इंडिया एट 70!' के दौरान ऐश्वर्या मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय ध्वज फहराएंगी. वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला होंगी. ऐश्वर्या को 11 अगस्त की रात वेस्टपैक आईएफएफए पुरस्कार समारोह में विक्टोरिया सरकार द्वारा सम्मानित किया जाएगा. 

 

HaPpY b'DaY : हिमेश रेशमिया: तेरा तेरा सुरूर ओ हुजूर, देखें उनके 5 Hit Songs

भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -