ऐश्वर्या का यह हॉट अवतार कर देगा घायल
ऐश्वर्या का यह हॉट अवतार कर देगा घायल
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंम में व्यस्त  हैं। ऐश यूं तो दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला हैं और उनका ग्लैमरस रूप सबको मोहता है, लेकिन अब अपनी खूबसूरती के साथ ऐश अपना हॉट अंदाज भी लोगों को दिखाएंगी। उनका यह हॉट अवतार आपको घायल कर देगा। ऐश की खूबसूरती में उनका यह हॉट अंदाज चार चांद लगा रहा है और उनके फैंस को रोमांचित कर देगा। 

अरे हम तो आपको बताना भूल ही गए कि आपको कब और कहां ऐश्वर्या का यह हॉट लुक देखने को मिलेगा, तो चलिए हम आपको बता देते हैं। ऐश का यह हॉट लुक आपको 'फन्ने खान' फिल्म में देखने को मिलेगा। दरअसल, इस फिल्म में ऐश के  लुक को लेकर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या फिल्म के लिए एक गाने की रिहर्सल कर रही हैं। रिहर्सल के दौरान ही वह इतनी हॉट लग रही हैं, तो फिल्म में कैसी लगेंगी, इसका अंदाज लगाया जा सकता है। यह वीडियो फन्ने खान फिल्म के  निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऐश एक बार ​फिर अपनी मदमस्त अदाओं से फैंस को घायल करने की तैयारी कर रही हैं। 

 

@aishwaryaraibachchan_arb prepping for her song in #FanneyKhan.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

बता दें कि हाल ही में फन्ने खान के टीजर को रिलीज किया गया था। इस टीजर में ऐश का ग्लैमरस लुक देखने को मिला था। बता दें कि यह फिल्म एक पिता—पुत्री पर आधारित है, जिसमें एक संगीतकार पिता अपनी बेटी को रॉकस्टार बनाने के लिए जद्दोजहद करता है। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में  हैं। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। 

FanneyKhanTeaser : एक व्यक्ति जो बदल देगा 'फन्ने खां' के मायने

ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बनेगी देश की प्रधानमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -