ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया
ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एक खूबसूरत एक्ट्रेस तो हैं ही, एक पत्नी और एक खूबसूरत माँ भी है ये तो आप जानते ही हैं. ऐश अपनी बेटी आराध्या के लिए काफी फिक्रमंद रहती हैं जिन्हें आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. इसके अलावा आपने उन्हें कई बार देखा है उन्हें अपनी बेटी के साथ मस्ती करते और उसकी फोटो भी कई बार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक और फोटो सामने आई है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

 

My Princess Angel’s Happiness means the World to me My Aaradhya...My LIFEMy Eternal LOVE 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

दरअसल, अभी ऐश ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, My Princess Angel’s Happiness means the World to me My Aaradhya...My LIFEMy Eternal LOVE. ऐश हमेशा इस बात का ध्यान रखती हैं कि जब भी वो काम के लिए बाहर जाएँ तो आराध्या को साथ लेकर जाएँ. ऐश अपनी बेटी को हमेशा ही अपने पास रखना चाहती हैं ताकि वो उनकी नज़रों के सामने हमेशा रहे. आप भी देख सकते है ऐश की ये खूबसूरत फोटो.

फिल्मों की बात करें तो बात करें तो ऐश 'फन्ने खां' में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो एक सिंगर बनी हैं. ऐश की फिल्म का पहला गाना 'मोहब्बतें' हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसमें ऐश का लुक बेहद ही शानदार नज़र आ रहा है. फिल्म में 3 अगस्त को रिलजी की जाएगी जिसमें अनिल कपूर, राजकुमार राव भी अहम किरदार में हैं.

Bom Diggy Diggy गर्ल ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार

'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस

प्यार के फितूर में डूबा 'गदर' का जीते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -