बेटी आराध्या के गिफ्ट ने ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी यादें की ताजा, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
बेटी आराध्या के गिफ्ट ने ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी यादें की ताजा, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही काफी वक़्त से फिल्मों से दूर हों किन्तु उनका स्टारडम अब भी बना हुआ है। ऐश्वर्या इन दिनों अपने परिवार के साथ व्यस्त हैं तथा उन्हें पूरा समय दे रही हैं। हालांकि, ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं तथा प्रशंसकों के लिए तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, ऐश्वर्या की डॉटर आराध्या ने अपनी मम्मी के लिए क्राउन डिज़ाइन किया था, जिससे ऐश्वर्य के मिस वर्ल्ड बनने की यादें ताजा हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "यह क्राउन मेरी बेटी आराध्या ने मेरे के लिए बनाया है। यह क्राउन मेरे लिए बहुत अनमोल है तथा मुझे आपका यह सरप्राइज बहुत पसंद आया। ऐश्वर्या ने लिखा, 'इससे कई पुरानी यादें ताजा हो गईं। शायद ये मेरे लिए अब तक का सबसे बेहतरीन तोहफा है।" ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में एंट्री लेने के पश्चात् कई हिट मूवीज की। इन मूवीज में देवदास, रावण, जोधा अकबर जैसी कई फ़िल्में सम्मिलित हैं। इन मूवीज में  ऐश्वर्या का किरदार बेहतरीन रहा है। 

20 अप्रैल वर्ष 2007 को ऐश्वर्या ने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से विवाह किया था। उसके कुछ वर्षों पश्चात् ऐश्वर्या ने बेटी ऐश्वर्या को जन्म दिया। शादी के पश्चात् से ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर कम दिखाई देने लगीं। हालांकि, उनका स्टारडम अब भी बरकरार है। वर्ष 1994 में मिस इंडिया कांटेस्ट आयोजित किया गया। इस कांटेस्ट में कई लोगों ने हिस्सा लिया। 

राजकुमार राव की फिल्म देखने थिएटर पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

ख़ुशी कपूर ने बचपन का डांस वीडियो शेयर कर जान्हवी को किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज

हेमा मालिनी आम लोगों के बीच लगवाया कोरोना का टीका, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -