ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर
ऐश्वर्या ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह अपनी बेटी के साथ हैं और दोनों अपने हाथो से हार्ट शेप बनाए हुए हैं. जी हाँ, यह तस्वीर कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है All you need is Love यह तस्वीर बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और इस तस्वीर को ऐश्वर्या के फैंस ने काफी पसंद भी किया है.

आप सभी को बता दें कि कई समय से ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर नहीं थी लेकिन कुछ समय पहले ही आयोजित हुए कांस के दौरान ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर आई और अब तक उन्होंने 31 पोस्ट शेयर कर दी. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के 2.9m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. ऐश्वर्या जब शुरू में इंस्टाग्राम पर आई थी तब उनके फॉलोवर्स बहुत कम थे इस वजह से वह काफी नाराज भी हुई क्योंकि उस समय उनका अकाउंट वेरिफाइड नहीं था

इस वजह से लोगों ने अकाउंट को FAKE समझा लेकिन जिसे ही अकाउंट वेरिफाइड हुआ वैसे ही लोगों ने ऐश्वर्या को फॉलो करना शुरू कर दिया और उसके बाद ऐश काफी खुश हुई. ऐश्वर्या ने पहली पोस्ट भी अपनी बेटी और अपनी तस्वीर ही की थी और वह अक्सर ही पोस्ट में अपनी बेटी के साथ ही नजर आती हैं.

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

वाइट गाउन में एक बार फिर सेक्सी नजर आई मल्लिका शेरावत

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर किया अपने फैंस के आर्ट्स को शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -