ऐश्वर्या ने अपने ससुर को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
ऐश्वर्या ने अपने ससुर को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
Share:

आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 76वां जन्मदिन है और इस मौके पर आम जनता सहित बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर बिग बी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. ऐसे में बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय कहा पीछे रहने वालों में से हैं. ऐश्वर्या ने कुछ महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और तब से ही वो लगातार अपनी खूबसूरत-सी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ससुर अमिताभ की बेहद ही शानदार तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अमिताभ के पीछे आग से जलता हुआ हैप्पी बर्थडे दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर कर ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है- "MAY THE LIGHT KEEP SHINING GOD BLESS HAPPY BIRTHDAY PA" ऐश्वर्या ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें बिग बी के साथ उनकी पोती आराध्या भी दिखाई दें रही हैं और इस फोटो को शेयर कर ऐश्वर्या ने आराध्या की तरफ से दादा अमिताभ को विश किया है.

आपको बता दें अमिताभ आज सुबह ही अपने जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर फैंस से रूबरू हुए. इसके साथ ही आज अमिताभ की आगामी तमिल फिल्म 'सये रा नरसिम्हा रेड्डी' से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज़ हुआ है. सोशल मीडिया पर भी बिग बी को जन्मदिन की बधाई देने का सिलसिला अब तक जारी है. आपको बता दें अमिताभ इस बार अपना जन्मदिन सेलेब्रिटी नहीं करेंगे. दरअसल कुछ दिन पहले ही उनकी बेटी श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा और उनकी सास ऋतू नंदा की माँ कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया है जिसके चलते अमिताभ ने सेलिब्रेशन ना करने की घोषणा की है.

बॉलीवुड अपडेट...

एक दिन में 200 सिगरेट फूंक देते थे बिग बी, शराब के भी आदि थे

जन्मदिन पर फैंस से रूबरू हुए अमिताभ, जलसा के बाहर लगा फैंस का तांता

2 बार बिग बी का जन्मदिन मनाते हैं फैंस, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -